logo-image

'बागी 3' की रिलीज डेट से उठा पर्दा, टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया धांसू लुक

साल 2018 में रिलीज हुई बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए दमदार कमाई की थी. फिल्म में टाइगर आर्मी वाले की भूमिका में दिखे थे.

Updated on: 20 Dec 2018, 10:47 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'माचोमैन' अभिनेता टाइगर श्रॉफ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. मेकर्स ने 'बागी-3' की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है. 'बागी' का तीसरा सीक्वल 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगा.  फिल्म का पहला पार्ट साल 2016 में रिलीज हुआ. इसका दूसरा भाग 2018  और अब  बागी 3 साल 2020  में रिलीज होगी. फिल्म में वह एक बार फिर पसंदीदा किरदार रोनी के रूप में दिखेंगे.

टाइगर ने अपने ट्वीट में कहा, "और, तीसरा दौर चल रहा है. साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 3' 6 मार्च, 2020 को रिलीज होगी. " फिल्म 'बागी 2' की रिलीज से पहले साजिद नाडियाडवाला ने 'बागी 3' की घोषणा की थी. बागी 3 में टाइगर का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. अभिनेता ने खुद अपने इंस्टाग्राम से फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है.

View this post on Instagram

🙏❤️ #Baaghi3 #2020 #hewillreturn #sajidnadiadwala @foxstarhindi @nadiadwalagrandson @wardakhannadiadwala

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही 'बागी 3' फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित है. बता दें कि साल 2018 में रिलीज हुई बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाते हुए दमदार कमाई की थी. फिल्म में टाइगर आर्मी वाले की भूमिका में दिखे थे. तो वहीं इस फिल्म में दिशा पाटनी और मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में दिखे.

बता दें कि टाइगर के साथ इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होगी इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. लेकिन टाइगर ने फिल्म के लिए मेहनत करनी शुरु कर दी है.टाइगर की 2019 में स्टुडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखेंगे. इसके अलावा वह हॉलीवुड रिमेक रेंबो में भी नजर आएंगे.