logo-image

जानिए ऐसा क्या हुआ कि टाइगर श्रॉफ को लेना पड़ा व्हीलचेयर का सहारा

टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे

Updated on: 06 May 2019, 01:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने दमदार स्टंट के लिए जाने जाते हैं. जल्द ही उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' रिलीज होने वाली है. जिसका प्रमोशन वह काफी जोर-शोर से कर रहे हैं. अपनी इस फिल्म के प्रसोशन के दौरान टाइगर दिल्ली पहुंचे लेकिन टाइगर को देखते ही लोगों के होश उड़ गए.

दरअसल, टाइगर इस इवेंट में अपनी कार से पहुंचे और सीधे उतरकर सीधे व्हीलचेयर जा बैठे. टाइगर को व्हीलचेयर पर बैठता देख उनके फैंस हैरान हो गए. बाद में मालूम चला कि टाइगर को पैर में लगी चोट के कारण व्हीलचेयर पर बैठना पड़ा. दर्द इतना ज्यादा था कि टाइगर को चल पाना और खड़ा होने में मुश्किल हो रहा था.

विवान को बैक फ्लिप की ट्रेनिंग

बता दें कि कुछ दिनों पहले टाइगर, शिल्पा शेट्टी के बेटे विवान को बैक फ्लिप की ट्रेनिंग देते हुए नजर आए थे. शिल्पा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "छोटे से जिमनास्टिक छात्र अपने गुरु और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ उसकी प्रेरणा बनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद. वियान ने तुम्हें इम्प्रेस करने के लिए अपना 'पहला' बैक फ्लिप किया है."

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की रिलीज

बता दें कि टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. एक के बाद एक करके फिल्म के कई गाने रिलीज हो रहे हैं जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 4 मई को फिल्म का 'फकीरा' सॉन्ग रिलीज हुआ. जिसमें टाइगर के साथ अनन्या पांडे की प्यारी केमेस्ट्री नजर आई.