logo-image

Video: टाइगर श्रॉफ का एक और डांस धमाका, देखकर आ जाएगा मजा

तारा और अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर रही हैं.

Updated on: 02 Feb 2019, 11:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बागी अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में टाइगर के साथ दो खूबसूरत एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे दिखेंगी. 'आर यू कमिंग' सॉन्ग के लांच पर टाइगर ने कहा- लड़कियां 'प्रतिभाशाली' और 'तैयार' हैं. उन्हें कभी नहीं लगा कि वह दो नए कलाकारों के साथ काम कर रहे हैं.

तारा और अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत कर रही हैं. उनके को-स्टार टाइगर ने कहा कि उनके साथ काम का अनुभव मजेदार है. उन्होंने कहा, "यह फिल्म हल्की-फुल्की है और मैं एक अलग तरह का किरदार निभा रहा हूं. यह मेरे जोन से बाहर की फिल्म है लेकिन मुझे बहुत मजा आया."

उन्होंने कहा, "जहां तक दो नए कलाकारों की बात है, मुझे लगता है कि दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं और तैयार हैं, इसलिए मुझे ऐसा नहीं लगा कि मैं नए लोगों के साथ काम कर रहा था."

बता दें कि आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साल 2012 में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपने करियर की शुरुआती की थी और ये फिल्म हिट रही थी.

फिल्म की सफलता को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि दबाव है क्योंकि हमें फ्रेंचाइजी को आगे ले जाना है." 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होगी.