logo-image

बॉक्स अॉफिस पर नहीं चला 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का जादू, ये रही अब तक की कमाई

विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई

Updated on: 13 Nov 2018, 03:11 PM

नई दिल्ली:

महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर खान की जोड़ी से सजी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई लगातार कम होती जा रही है. बॉक्स अॉफिस पर फिल्म का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया है. वहीं फैंस का मानना है कि ये आमिर की अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है. वहीं कुछ का मानना है कि फिल्म की कहानी बेहद कमजोर है जिसके कारण फिल्म नहीं चल पा रही है.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे 8 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन 50.75 करोड़ की कमाई की. वहीं शुक्रवार को फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई फिल्म ने महज 28.25 करोड़ ही कमाए. रविवार को फिल्म ने सिर्फ 17.25 करोड़ की कमाई की. जो कि उम्मीद से काफी कम थी. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक सोमवार को ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने महज 5 से 5.25 तक का बिजनेस किया है.


फिल्मी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इसे अच्छे रिव्यु नहीं दिए हैं. उन्होंने अपने ट्विटर लिखा- आप इन दिनों दर्शकों को गलत आंक नहीं सकते है..ये पब्लिक है सब जानती है...

बता दें कि विजय कृष्णा आचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई. फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स मिले हैं. फिल्म को कुल तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. वैसे बता दें कि वि़जय कृष्णा आचार्य ने इससे पहले धूम 3 बनाई थी, उसमें भी आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे.