logo-image

The Kapil Sharma Show: सानिया मिर्जा ने की कपिल शर्मा की खिंचाई, कहा- क्या पेट अंदर किया हुआ है?

कपिल शर्मा के इस लाफ्टर शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है.

Updated on: 19 Jan 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा का फेमस शो द कपिल शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है. एक के बाद एक करके इस शो में कई सेलेब्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं जो अपने जीवन से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में कपिल के शो में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एंट्री की. शो में गेस्ट बनकर आईं सानिया ने कपिल की खूब खिंचाई की. सानिया, कपिल से कहती हैं कि गंभीर होते हुए कपिल शर्मा ऐसे नजर आते हैं लेकिन जब कपिल सीरियस एक्सप्रेशन देते हैं तो सानिया कहती हैं कि आपने पेट अंदर किया हुआ है क्या? इस बात पर कपिल की हंसी छूट जाती है और वह कहते हैं, 'ये लड़की मेरे सारे राज खोल देगी.'  

बता दें कि कपिल शर्मा के इस लाफ्टर शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा हैं.

बता दें कि अब तक कपिल के इस शो में सलमान खान से लेकर विक्की कौशल जैसे स्टार्स गेस्ट बनकर आ चुके हैं. अगर TRP रेटिंग्स के बारे में बात करें तो द कपिल शर्मा शो दूसरे स्थान पर है. जबकि शहर और गांव की रेटिंग्स मिला कर कपिल शर्मा का शो टॉप 5 में है.