logo-image

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक जीएसटी में 34 करोड़ की धोखाधड़ी में गिरफ्तार

विजय गुट्टे को सीजीएसटी एक्ट के तहत धारा 132 (1) (सी) में गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उन्हें 14 दिन की रिमांड पर आर्थर जेल भेज दिया गया है।

Updated on: 03 Aug 2018, 04:41 PM

मुंबई:

भारत के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर आधारित 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के निर्देशक विजय रत्नाकर गुट्टे को मुंबई में जीएसटी इंटेलिजेंस के डायरेक्टोरेट जनरल ने 34 करोड़ रुपये के फर्जीवाडे में गिरफ्तार कर लिया है।

गुट्टे की कंपनी वीआरजी डिजिटल कार्प पर हॉरिजन ऑउटसोर्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड से एनीमेशन और मैनपावर सर्विस के लिए 34 करोड़ रुपये के फेक इनवॉइस लेने का आरोप है। हॉरिजन ऑउटसोर्स सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी भी जीएसटी इंटेलिजेंस के डायरेक्टोरेट जनरल की नजर में है। इस कंपनी के ऊपर 170 करोड़ रुपये से ज्यादा का फ्रॉड का शक है।

विजय गुट्टे को सीजीएसटी एक्ट के तहत धारा 132 (1) (सी) में गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल उन्हें 14 दिन की रिमांड पर आर्थर जेल भेज दिया गया है।

फिल्मकार हंसल मेहता की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 31 मार्च से शुरू हुई थी। इस फिल्म में अनुपम खेर और अक्षय खन्ना जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम अर्थशास्त्री और राजनीतिज्ञ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं। अक्षय इसमें बारू के रूप में दिखेंगे।

बोहरा ब्रोस द्वारा निर्मित फिल्म की स्क्रिप्ट मयंक तिवारी ने लिखी है। यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसे भी पढ़ें: Marudhar Express first look: दिखेगी कुनाल और तारा अलीशा की प्रेम कहानी