logo-image

सानिया मिर्जा ने अपने फैंस को सुनाई खुशखबरी, सुनकर आप भी हो जाएंगे खुश

सायना नेहवाल की लाइफ पर भी बायोपिक बनने वाली है. फिल्म में सायना का का किरदार श्रद्धा कपूर निभाने वाली हैं.

Updated on: 10 Feb 2019, 03:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का सिलसिला जारी है एक के बाद एक करके कई दिग्गजों पर बायोपिक आ चुकी है. अब जल्द ही इंडियन टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के ऊपर भी बायोपिक बनने वाली है. सानिया के ऊपर बनने वाली इस बायोपिक का निर्माण रॉनी स्कूवाला करेंगे. इस खबर को सानियाने अपने फैंस को सुनाई है. वैसे अभी तक फिल्म के स्टारकास्ट के नाम से परदा नहीं उठा है.

बता दें कि जल्द ही सायना नेहवाल की लाइफ पर भी बायोपिक बनने वाली है. फिल्म में सायना का का किरदार श्रद्धा कपूर निभाने वाली हैं. जिसके लिए वह बैडमिंटन सीख रही हैं. फिलहाल सानिया ने अपने ऊपर बनने वाली इस बायोपिक करार पर साइन कर दिया है.

View this post on Instagram

Yup... that hurt 🙆🏽‍♀️ 🥊 #newfoundlove #awayfromtheglamour 😏

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

हाल ही में सानिया ने एक प्रोग्राम में बताया, "यह शानदार है. इस बारे में काफी समय से बात चल रही थी. करार पर हस्ताक्षर कर दिए गए हैं. मैं इसका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. मुझे लगता है कि यह मेरी कहानी है तो इसमें मेरा सुझाव अहम होगा."

View this post on Instagram

It’s in the eyes. Always the eyes 💕 📸 @anuragkamilla

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

बता दें कि अब तक कई खिलाड़ियों पर फिल्में बन चुकी है. जिनमें एमसी मैरी कॉम, दंगल, भाग मिल्खा भाग और एम.एस धोनी जैसी बायोपिक बन चुकी है.जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. इन बायोपिक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकार्ड तोड़ कमाई की थी.