logo-image

तारा सुतारिया को मिली साउथ की ये सुपरहिट फिल्म, अहान शेट्टी भी हैं साथ

अहान इस फिल्म के ऐक्शन दृश्यों के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं

Updated on: 26 Mar 2019, 03:02 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तारा सुतारिया 2018 में आई तेलुगू फिल्म 'आरएक्स100' के हिंदी रीमेक के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी. निर्देशक मिलन लूथरिया ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जिसे देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे. यह फिल्म एक शानदार प्रेम कहानी है, जिसमें दोनों मुख्य कलाकारों के किरदार काफी दमदार हैं. मैं अहान और तारा दोनों को रिहर्सल वर्कशॉप्स के दौरान परफॉर्म करते हुए देख चुका हूं और उनके बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी है. अब हम इस फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार हैं."

फिल्म फिलहाल प्री-प्रॉडक्शन स्टेज पर है और जल्दी ही इसकी शूटिंग शुरू की जा सकती है. अहान इस फिल्म के ऐक्शन दृश्यों के लिए कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. तारा की तरफ से मिली कन्फर्मेशन के बाद टीम इसकी शूटिंग के लिए तैयार है.

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "हमें अपनी फिल्म की हिरोइन मिल गई है और मैं कह सकता हूं कि तारा बहुत क्षमतावान ऐक्ट्रेस हैं. मुझे लगता है कि तारा और अहान की जोड़ी काफी रोमांटिक और दिलचस्प रहेगी. हम शायद जून से शूटिंग शुरू कर सकते हैं."

फिल्म के नाम की घोषणा अभी नहीं की गई है. फिल्म का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जाएगा और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा पेश किया जाएगा.