logo-image

तनुश्री दत्ता ने MNS और नाना पाटेकर पर धमकी देने का लगाया आरोप, मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा

तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 8 साल पहले इस मामले पर खुलासे के बाद कुछ सितारें सपोर्ट में उतरें तो वहीं कुछ ने इस मामले से अपनी दूरी बना ली.

Updated on: 03 Oct 2018, 10:24 AM

मुंबई:

तनुश्री और नाना पाटेकर का विवाद लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है. 8 साल पहले इस मामले पर खुलासे के बाद कुछ सितारें सपोर्ट में उतरें तो वहीं कुछ ने इस मामले से अपनी दूरी बना ली. इस मामले पर रोज़ाना नए उपडेट सामने आ रहे है. बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस ने तनुश्री को सुरक्षा दी है. मुंबई पुलिस के जवान 24 घंटे तनुश्री के घर के बाहर तैनात रहेंगे. तनुश्री का कहना है कि राज ठाकरे की पार्टी MNS की तरफ से उन्हें धमकियाँ मिल रही है. इसके साथ ही उन्हें एक्टर नाना पाटेकर से धमकियां मिल रही है.

ANI से बातचीत के दौरान तनुश्री ने कहा, 'MNS पार्टी से धमकियां मिल रही है.मेरी सुरक्षा के लिए आगे आने के लिए मुंबई पुलिस का शुक्रिया.'

MNS की पाकिस्तान से तुलना

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने MNS की तुलना ISIS से की थी. उन्होंने कहा था कि MNS एक पार्टी नहीं बल्कि इसकी विचरधारा ISIS जैसी है. ये पार्टी घातक, सांप्रदायिक, असहिष्णु हैं.

नाना पाटेकर ने भेजा नोटिस

नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भेजा है. नाना पाटेकर के वकील राजेंद्र शिरोडकर ने इस बात की पुस्टि की. नोटिस में नाना पाटेकर ने तनुश्री से माफ़ी मांगने के लिए कहा. तनुश्री दत्ता ने इस खबर को ख़ारिज कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है.

और पढ़ें: तनुश्री दत्ता मामले पर शक्ति कपूर का अजीबोगरीब बयान, कहा- मैं 10 साल पहले बच्चा था

'ज़ूम' को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किये. तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर के बारे में ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे. फिल्म के सेट पर बदसलूकी की. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एम्एनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की. 

नाना पाटेकर की हरकतों से परेशान होकर तनुश्री ने हॉर्न ओके फिल्म छोड़ दी थी. तनुश्री ने आरोप लगाया कि एम्एनएस कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया था. तनुश्री साल 2010 में 'अपार्टमेंट' फिल्म में नजर आई थीं.