#MeToo: तनुश्री दत्ता के वकील ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य और अन्य के नार्को टेस्ट की मांग की

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर खुलसे के बाद बॉलीवुड जगत में #MeToo की आंधी आ गई है.

News State Bureau  |   Updated On : October 13, 2018 09:04 PM
एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता

मुंबई:  

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर खुलसे के बाद बॉलीवुड जगत में #MeToo की आंधी आ गई है. इस कैंपेन की लपटें बॉलीवुड के दिग्गज सितारों तक पहुंची है. नाना पटेलर, गणेश आचार्य के खिलाफ कुछ दिन पहले तनुश्री दत्ता ने मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. तनुश्री के वकील नितिन सातपुते मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचे. थाने में सातपुते ने नार्को टस्ट की मांग की. इस मामले में तनुश्री के वकील ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग के नार्को टेस्ट, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की है.

महाराष्ट्र महिला आयोग ने नाना पाटेकर, राकेश सारंग, गणेश आचार्य और अन्य के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार करते हुए उन्हें नोटिस भेजा है. आयोग ने नाना समेत अन्य से 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा है.

आयोग ने तनुश्री को ऑफिस में आकर इस मामले की रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया है. महिला आयोग ने पुलिस से भी पूछा है कि इस मामले में अब तक क्या कार्रवाई की गई. अभिनेता नाना पाटेकर तनुश्री के आरोपों को नकारते आ रहे है. सोमवार को अभिनेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दी थी. नाना के बेटे मल्हार ने मीडिया को प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द होने की जानकारी दी. 

क्या है मामला ?

'ज़ूम' को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किये. नाना के खिलाफ तनुश्री ने 2008 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस दौरान तनुश्री 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग कर रही थीं और हाल ही में उन्होंने फिर से नाना पर आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर के बारे में ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे. फिल्म के सेट पर बदसलूकी की. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एम्एनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की. 

नाना पाटेकर की हरकतों से परेशान होकर तनुश्री ने हॉर्न ओके फिल्म छोड़ दी थी. तनुश्री ने आरोप लगाया कि एम्एनएस कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया था. तनुश्री साल 2010 में 'अपार्टमेंट' फिल्म में नजर आई थीं.

First Published: Saturday, October 13, 2018 08:45 PM

RELATED TAG: Tanushree Dutta, Nana Patekar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो