logo-image

MNS ने कलर्स चैनल को दी धमकी, कहा- तनुश्री दत्ता को बिग बॉस में लिया तो सेट उखाड़ देंगे

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर =विवाद बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने आठ साल पुराने मामले में MNS की गुंडागर्दी का मामला सबके सामने रखा.

Updated on: 03 Oct 2018, 01:27 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस ने आठ साल पुराने मामले में MNS की गुंडागर्दी का मामला सबके सामने रखा. हाल ही में एक्ट्रेस ने MNS  और नाना पाटेकर पर धमकियां देने का आरोप लगाया. ताज़ा अपडेट के मुताबिक, MNS नेता ने कलर्स चैनल को कथित धमकी दी है. कथित धमकी में कहा गया है कि अगर तनुश्री को बिग बॉस में लाया गया तो शो के सेट को उखाड़कर फेंक देंगे. लोनावला के पार्टी अध्यक्ष अक्षय जाचक ने कलर्स चैनल को धमकी दी है. MNS नेता अक्षय का आरोप है कि तनुश्री पब्लिसिटी के लिए राज ठाकरे को बदनाम कर रही है. साथ ही तनुश्री दत्ता बिग बॉस में आने के लिए ये मुद्दा उछाल रही है.

 मुंबई पुलिस ने तनुश्री को सुरक्षा दी है. मुंबई पुलिस के जवान 24 घंटे तनुश्री के घर के बाहर तैनात रहेंगे. तनुश्री का कहना है कि राज ठाकरे की पार्टी MNS की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रही है. इसके साथ ही उन्हें एक्टर नाना पाटेकर से धमकियां मिल रही है.

MNS की पाकिस्तान से तुलना

हाल ही में तनुश्री दत्ता ने MNS की तुलना ISIS से की थी. उन्होंने कहा था कि MNS एक पार्टी नहीं बल्कि इसकी विचरधारा ISIS जैसी है. ये पार्टी घातक, सांप्रदायिक, असहिष्णु हैं.

और पढ़ें: तनुश्री दत्ता ने MNS और नाना पाटेकर पर धमकी देने का लगाया आरोप, मुंबई पुलिस ने दी सुरक्षा

क्या है मामला ?

'ज़ूम' को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने इंडस्ट्री के बारे में कई चौंका देने वाले खुलासे किये. नाना के खिलाफ तनुश्री ने 2008 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस दौरान तनुश्री 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग कर रही थीं और हाल ही में उन्होंने फिर से नाना पर आरोप लगाए हैं. तनुश्री ने एक्टर नाना पाटेकर के बारे में ऐसे खुलासे किये जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे. फिल्म के सेट पर बदसलूकी की. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एम्एनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की. 

नाना पाटेकर की हरकतों से परेशान होकर तनुश्री ने हॉर्न ओके फिल्म छोड़ दी थी. तनुश्री ने आरोप लगाया कि एम्एनएस कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर हमला किया था. तनुश्री साल 2010 में 'अपार्टमेंट' फिल्म में नजर आई थीं.