logo-image

बॉलीवुड के इस एक्टर के लिए तमन्ना भाटिया तोड़ सकती हैं नो किसिंग कॉन्ट्रैक्ट

अगर ऋतिक के बारे में बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हो रही है

Updated on: 02 Mar 2019, 04:37 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया जिनकी फिल्मों के कॉन्ट्रैक्ट में किसिंग सीन नहीं देने का क्लॉज होता है, वह अभिनेता ऋतिक रोशन के लिए इस कॉन्ट्रैक्ट को तोड़ने के लिए तैयार हैं. चैट शो 'फेमसली फिल्मफेयर' (तमिल) के एक एपिसोड में तमन्ना ने कहा कि अगर उन्हें कभी भी ऋतिक के साथ काम करने का मौका मिलता है तो वह उनके लिए इस नियम को तोड़ने को तैयार हैं.

तमन्ना ने कहा, "पर्दे पर मैं किसिंग सीन नहीं करती हूं. तो यह वास्तव में मेरे अनुबंध का एक हिस्सा होता है. लेकिन, मैं अपने दोस्तों से मजाक में कहती रहती हूं कि ऋतिक रोशन के साथ, हां मैं यह करूंगी."

फिल्म 'बाहुबली: द बिगनिंग' की अभिनेत्री ने बताया कि वह ऋतिक की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और हाल ही में उनसे मिलीं. अभिनेता से मिलते समय वह बेहद उत्साहित हो गईं. उन्होंने खुद को 16 साल की किसी लड़की तरह महसूस किया.

अगर ऋतिक के बारे में बात करें तो इस साल उनकी फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हो रही है.  26 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में ऋतिक 'सुपर30' पटना के आनंद कुमार की कहानी है, जो हर साल आईआईटी-जेईई प्रवेश परीक्षा के लिए आर्थिक रूप से पिछड़े 30 छात्रों को फ्री कोचिंग देते हैं.

View this post on Instagram

if I think I look good , does that make me look bad 🤔. . #weirdideas #curiousmind #whattodo #itactuallymakessense

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फिल्म का निर्माण ‘रिलायंस इंटरटेनमेंट' और ‘नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट' के बैनर तले किया गया है. आनंद की कोचिंग के लगभग सभी स्टूडेंट्स IIT में सलेक्ट भी होते हैं. इस सराहनीय काम के लिए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी भी उन्हें सम्मानित कर चुके हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)