'तख्त' में करण जौहर दिखायेंगे मुगल सिंहासन की लड़ाई, रणवीर सिंह, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर करीना की दिखेगी फौज

करण दो साल बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था।

  |   Updated On : August 09, 2018 11:44 AM
'तख्त' का पोस्टर

'तख्त' का पोस्टर

मुंबई :  

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर ने गुरुवार सुबह अपनी अगली फिल्म 'तख्त' का ऐलान कर दिया है। ऐतिहासिक गाथा गाने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।

'तख्त' मुगल शासन की के दौरान सिंहासन की लड़ाई की कहानी है। करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, 'इतिहास की एक अविश्वीय कहानी.. मुगल सिंहासन की राजसी ऐतिहासिक लड़ाई, एक परिवार के महत्वकांक्षा, लालच धोखे, प्यार और जीत की कहानी, तख्त एक प्यार के लिए किया युद्ध है। '

अगले ट्वीट में करण जौहर ने अपनी फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान किया है। करण ने लिखा, 'तख्त की लीड स्टार कास्ट का ऐलान करते हुए मैं बहुत उत्साहित हूं।'

इस फिल्म का स्क्रीन प्ले सुमित राय ने लिखे है और डॉयलॉग हुसैन हैदरी ने लिखे है।

खबरों की माने तो इस फिल्म में विकी कौशल का किरदार औरंगजेब का होगा, वहीं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उनकी बेगम की भूमिका में नजर आने वाली है। वहीं रणवीर सिंह दारा सुखोह की भूमिका नें है और करीना जहांनारा बेगम बनेगी।  फिल्म में शाहजहां का भी किरदार है, हालांकि अभी खुलासा नहीं है कि इस किरदार को कौन निभा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने जिस फिल्म के लिए छोड़ दी थी 'भारत', वह अनिश्चितकाल के लिए टली?

फिल्म की शूटिंग 2019 से शुरू होगी, वहीं रिलीज 2020 में होगी। 

फिल्म के ऐलान के साथ ही रणबीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विकी कौसल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए खुशी जताई। 

करण जौहर दो साल बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे है। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था।

First Published: Thursday, August 09, 2018 09:30 AM

RELATED TAG: Takht Karan Johar With Alia Bhatt, Ranveer Singh, Janhvi Kapoor And Viki Kaushal,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो