logo-image

सैफ अली खान ने की फोटोग्राफर्स से अपील, कहा- तैमूर बच्चा है, उसका..

तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' से डेब्‍यू कर सकते हैं.

Updated on: 19 Apr 2019, 05:52 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान(Saif Ali Khan) अपने दो साल के बेटे तैमूर(Taimur Ali Khan) पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हैं. उनके अनुसार पेपराजी को बच्चे का पीछा नहीं करना चाहिए. हाल ही में हवाईअड्डे पर तैमूर की तस्वीर लिए जाने पर सैफ ने पेपराजियों से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, "बस करो, बच्चा अंधा हो जाएगा." 

उसके कुछ दिन बाद ही पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से पेपराजियों की भीड़ को तितर-बितर किया था. इसका अर्थ यह था कि पेपराजियों के खिलाफ सैफ ने पुलिस में शिकायत की थी. हालांकि सैफ ने इससे साफ इंकार कर दिया था. उनके अनुसार पेपराजियों की हर वक्त उपस्थिति से उनके जीवन में दखल पड़ता है.

वहीं सैफ ने फोटोग्राफर्स से रिक्वेस्ट किया, "कृपया उसका पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है."

खबरों की मानें तो तैमूर अपनी मां करीना की आने वाली फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' से डेब्‍यू कर सकते हैं. फिल्‍म में उनका 10 मिनट का कैमियो रोल होगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए तैमूर 1 करोड़ रुपए फीस ले रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

कुछ टाइम पहले फिल्म 'गुड न्‍यूज' के सेट से तैमूर का एक विडियो भी वायरल हुआ था जिसमें कियारा आडवाणी के साथ तैमूर रेस लगा रहे थे. उस समय ऐसा कहा गया कि तैमूर अपनी मां करीना से सेट पर मिलने आए थे. लेकिन अब ऐसा लगता है कि वह शूट के लिए ही सेट पर पहुंचे थे.

(इनपुट आईएएनएस से)