logo-image

बर्थडे से पहले करीना-सैफ संग ऐसे हॉलिडे एंज्वॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें लेटेस्ट PHOTOS

सैफ अली खान और करीना कपूर के नन्हें नवाब तैमूर अली खान 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे. इन दिनों वह विदेश में हॉलिडे एंज्वॉय कर रहे हैं.

Updated on: 18 Dec 2018, 12:09 PM

मुंबई:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के नन्हें नवाब तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे. इन दिनों वह विदेश में हॉलिडे एंज्वॉय कर रहे हैं. इनके वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें क्यूट तैमूर मॉम करीना और डैड सैफ के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

खबरों की मानें तो सैफ और करीना बेटे तैमूर के साथ केपटाउन में छुट्टियां मना रहे हैं. एक फोटो में तैमूर डैड सैफ के साथ साइकिल राइड का लुत्फ उठाते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ... तो इस वजह से दीपिका पादुकोण की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हुए थे उनके Ex ब्वॉयफ्रेंड

वहीं, दूसरी फोटो में वह मॉम करीना का हाथ पकड़कर चिल करते नजर आ रहे हैं.

करीना और सैफ की लंच डेट की फोटो भी खूब वायरल हो रही है. फैंस को सैफ-करीना की बॉन्डिंग खूब पसंद आ रही है.

इसके अलावा सैफ और करीना एक झूले पर रोमांटिक अंदाज में बैठकर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों काफी कूल नजर आ रहे हैं.

बता दें कि तैमूर का पहला बर्थडे पटौदी पैलेस में पूरी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया गया था, लेकिन इस बार सैफ और करीना ने तैमूर के जन्मदिन को एडवेंचरस बनाने का सोचा है.

गौरतलब है कि तैमूर काफी पॉपुलर स्टार किड हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती है. करीना और सैफ खुद अपने छोटे से बेटे की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग देखकर हैरान हैं.