logo-image

तब्बू ने किया खुलासा- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा किया है। तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं।

Updated on: 29 Jun 2017, 07:14 PM

नई दिल्ली:

डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल के सीक्वेल पार्ट 'गोलमाल अगेन' में एक बार फिर 25 साल बाद अजय देवगन और तब्बू रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि यह फिल्म दीवाली पर रिलीज होगी, लेकिन इससे पहले तब्बू ने एक खुलासा किया है, जिससे सुनने के बाद शायद आप चौंक जाएंगे।

तब्बू ने अजय देवगन के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खुलासा किया है। तब्बू ने हाल ही में एक नया खुलासा करते हुए कहा कि वह आजतक सिर्फ अजय देवगन की वजह से सिंगल हैं।

90 के दशक में अपनी अदाकारी से सबको अपना दीवाना बनाने वाली तब्बू ने साल 1980 में आई फिल्म 'बाजार' में स्पेशल अपीयरेंस दी थी। इसके बाद 1994 में तब्बू ने अजय देवगन के साथ फिल्म 'विजयपथ' में काम किया। इसके बाद से दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आई।

और पढ़ें: ईद पर साड़ी पहनने पर प्रेग्‍नेंट सोहा अली खान सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

मुबंई मिरर को दिए गए इंटरव्यू में तब्बू ने कहा, 'अजय और मैं एक-दूसरे को 25 साल से जानते हैं। वह मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोसी हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त भी हैं। अजय मेरी जिदंगी में तब से हैं जब से मैंने करियर की शुरुआत की।

उन्होंने ही हमारे रिश्ते की नींव रखी थी। उन दिनों समीर और अजय मेरी ऊपर खूब निगरानी रखते थे और मुझे हर जगह फॉलो किया करते थे और जब भी कोई लड़का मुझसे बात करने आता था तो दोनों उनको पीटने की धमकी तक दे देते थे। दोनों काफी बदमाश थे और अगर आज मैं सिगंल हूं तो वो सिर्फ अजय की वजह से ही हूं।'

तब्बू और अजय हकीकत, तक्षक, फितूर और दृश्यम जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं।

और पढ़ें: 'मॉम' के प्रमोशन के दौरान 'दादागिरी' में श्रीदेवी संग ठुमके लगाएंगे सौरव गांगुली