logo-image

शार्प शूटर की भूमिका में दिखेंगी तापसी और भूमि पेडनेकर, लगांएगी 'सांड की आंख' पर निशाना

यह फिल्म रिलायंस एंटरटेंमेंट के तहत अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित भी होगी.

Updated on: 09 Feb 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दुनिया की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. फिल्म का नाम 'सांड की आंख' है जो कि सुनने में थोड़ा अजीब है. खास बात ये है कि इस फिल्म से लेखक तुषार हीरानंदानी डायरेक्शन के क्षेत्र में कदम रखने वाले हैं. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेंमेंट के तहत अनुराग कश्यप और निधि परमार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित भी होगी.

अपनी इस फिल्म को लेकर तापसी ने शनिवार को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भूमि, चंद्रो और प्रकाशी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, "हमारे देश की सबसे बुजुर्ग और सबसे अच्छी निशानेबाज चंद्रो (और) प्रकाशी की शूटिंग शुरू."

भूमि ने भी यही तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "ओल्ड इज गोल्ड और यह निश्चित रूप से सोना है. दुनिया के सबसे पुरानी निशानेबाज की वास्तविक कहानी की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं."

रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक अकाउंट ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. उन्होंने ट्वीट किया, "शूटिंग शुरू हुई. हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि दुनिया की सबसे पुराने निशानेबाज पर आधारित हमारे अगले प्रोडक्शन की शूटिग शुरू हो गई है. यह फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है. इसमें तापसी और भूमि दिखाई देगी."

फिल्म की कहानी का अभी खुलासा नहीं हुआ है. चंद्रो (87) और प्रकशी (82) उत्तर प्रदेश के जौहरी गांव से हैं और कथित तौर पर उन्होंने 50 के दशक में निशानेबाजी शुरू की थी. वैसे भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिड़िया' 1 मार्च को रिलीज होने वाली है. जबकि तापसी पन्नू आखिरी बार 'मनमर्जियां' और 'मुल्क' में नजर आई थीं.

(इनपुट आईएएनएस से)