logo-image

अब स्वरा भास्कर भी करेंगी मारधाड़, पुलिस वाली बनकर गुंडों की करेंगी धुनाई

इरोस नाउ के एक शो 'फ्लेश' वैश्विक मानव तस्करी उद्योग के इर्द-गिर्द घूमता है.

Updated on: 31 Jan 2019, 09:11 AM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री स्वरा भास्कर क्राइम थ्रिलर सीरीज 'फ्लेश' में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका की तैयारी में जुटी हुई हैं, आौर इसके लिए वह एक्शन वर्कशॉप्स में भाग ले रही हैं. इरोस नाउ के एक शो 'फ्लेश' वैश्विक मानव तस्करी उद्योग के इर्द-गिर्द घूमता है. इसमें दिखाया जाएगा कि एक पुलिस अधिकारी किस तरह मामले से निपटती है.

स्वरा ने कहा, "यह रोमांचक और स्पष्ट रूप से डराने वाला है. हमारे समाज के असली हीरो बहादुर और ईमानदार पुलिस अधिकारी हैं और यह उनकी चुनौतियों और सीमाओं के बारे में जानने, उन्हें सीखने का अनुभव है, जिसके तहत पुलिस काम करती है."

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि बलों में कार्यरत महिलाएं -चाहे सशस्त्र बल हो या कानून प्रवर्तन एजेंसियां- बहुत खास हैं, क्योंकि एक समाज होने के नाते हम उम्मीद करते हैं कि पुरुष रक्षक और प्रवर्तक बनें और महिलाएं प्रदाता बनें. इसलिए महिला पुलिस अधिकारी वास्तव में पारंपरिक रूप से पुरुषों के लिए निर्धारित भूमिकाओं को अपना कर सीमाओं को तोड़ रही हैं और मैं इसे बहुत प्रेरक मानती हूं."

एक सूत्र के अनुसार, स्वरा ने उन पुलिस अधिकारियों के साथ भी बातचीत की, जिन्होंने मानव तस्करी के मुद्दे को बेहतर ढंग से समझने के लिए काम किया है.

एक्शन दृश्यों को लेकर स्वरा ने कहा, "मैं अपने करियर में पहली बार एक्शन कर रही हूं और मैं काफी नर्वस हूं. मैंने हबीब-रिजवान (एक्शन डायरेक्टर्स) के साथ कुछ बुनियादी प्रशिक्षण लिए हैं."