logo-image

'केदारनाथ' की शूटिंग 3 सितंबर से होगी शुरू, देखें दोनों स्टार्स का एयरपोर्ट लुक

सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वह सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

Updated on: 29 Aug 2017, 08:49 AM

मुंबई:

फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग देहरादून के पास तीन सितंबर से शुरू होगी। इसमें सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं।

सारा इस फिल्म से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। वह सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं।

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं।

ये भी पढ़ें: फिल्म 'राजी' की शूटिंग करने पंजाब पहुंची आलिया दंगों फंसी

अभिषेक ने कहा, 'निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है। हम उनका सहयोग और समर्थन पाने को लेकर रोमांचित- आभारी हैं।'

फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है। बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी भावनात्मक और संजीदा है।

ये भी पढ़ें: एक पैर टूट जाए तो भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलूंगा: महेंद्र सिंह

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने कहा कि केदारनाथ बहुत उम्दा फिल्म है। यह एक ऐसी प्रेम कहानी है जो भगवान शिव के धाम की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

बता दें कि इस मूवी से पहले सुशांत की 'राबता' रिलीज हुई। हालांकि इसे दर्शकों ने कुछ खास पसंद नहीं किया। वहीं वह अपकमिंग मूवी 'चंदा मामा दूर के' लिए भी तैयारियों में जुटे हुए हैं।

 

Journey start with #kedarnath #kedarnaththemovie @sushantsinghrajput @team_sushant_singh_rajput #sushantsinghrajput

A post shared by antara biswas (@antara3723) on Aug 28, 2017 at 5:59am PDT

(IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: नागपुर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस टिटवाला के पास पटरी से उतरी