सुशांत सिंह राजपूत ने 'फेयरनेस क्रीम को कहा NO', ठुकराया 15 करोड़ का विज्ञापन

सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन (ऐड) के ऑफर को ठुकरा दिया। बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे।

  |   Updated On : January 12, 2018 05:53 PM
सुशांत सिंह राजपूत (फोटो- इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

फिल्म एम.एस. धोनी से अपने अभिनय से पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने एक बार फिर ऐसा काम किया है जिसकी वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत ने हाल ही में एक फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन (ऐड) के ऑफर को ठुकरा दिया। बताया जा रहा है कि इस विज्ञापन के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे।

उनके मुताबिक इस तरह की चीजों को प्रमोट करके समाज में गलत मैसेज जाता है और यह ऐक्टर की ड्यूटी है कि वह किसी प्रॉडक्ट को लेकर गलत मैसेज न जाने दे।

बता दे कि सुशांत से पहले पिछले साल अभय देओल ने चेहरे का रंग निखारने वाली क्रीम्स को प्रमोट करने के लिए बॉलिवुड सेलिब्रिटीज पर जमकर तंज कसे थे। जिसके बाद इस बात को लेकर बहस सी छिड़ गई थी कि इस तरह के विज्ञापन करना सही है या नहीं।

सुशांत सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ 'केदारनाथ' में नजर आएंगे। उनकी अगली फिल्मों में 'चंदा मामा दूर की' भी शामिल हैं। वहीं इससे पहले वो फिल्म ‘राब्ता’ में  कृति सेनन के साथ नजर आए थे लेकिन बाॅक्स आॅफिस पर ये फिल्म कुुुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। 

और पढ़ें: BARC Ratings: टीआरपी की रेस में 'कुंडली भाग्य' को पछाड़ इस सीरियल ने मारी बाजी

First Published: Friday, January 12, 2018 05:12 PM

RELATED TAG: Sushant Singh Rajput, Fairness Cream, Ms Dhoni, Kedarnath, Sara Ali Khan, Abhay Deo,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो