logo-image

'साहो' के लिए प्रभास ने किया ये खास काम, जानकर आपभी कहेंगे वाह..

साहो के दो टीजर वीडियो सामने आ चुके हैं. प्रभास के अलावा इस फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं.

Updated on: 13 Mar 2019, 04:42 PM

नई दिल्ली:

फिल्म 'बाहुबली' की बड़ी सफलता के बाद अभिनेता प्रभास अब अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. 'साहो' के निमार्ताओं ने हाल ही में फिल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए 'शेड्स ऑफ साहो' रिलीज की थी. वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

प्रभास ने फिल्म के लिए सात से आठ किलो वजन घटाया है. फिल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया था और साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया.

अभिनेता 'साहो' के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और इसलिए फिल्म के लिए खूब पसीना भी बहा रहे हैं. फिल्म में प्रभास के साथ अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आएंगी. फिल्म को हिंदी, तेलुगू और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है. 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे भी हैं.

साहो के दो टीजर वीडियो सामने आ चुके हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो साहो का बजट भारी भरकम बताया जा रहा है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से)