आमिर से आगे निकले शाहरुख खान, ट्विटर पर फैंस फॉलोवर्स हुए 3 करोड़ के पार

रोमांस के बादशाह और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान की दीवानगी अब भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुई है। उनके ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 3.2 करोड़ के पार हो गई है।

  |   Updated On : January 02, 2018 06:11 PM
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख और आमीर खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख और आमीर खान (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

रोमांस के बादशाह और बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की दीवानगी अब भी दर्शकों के बीच कम नहीं हुई है। फिल्म के लिहाज साल 2017 भला शाहरुख के लिए निराशाजनक रही लेकिन उनकी फैन फैलोइंग लगातार बढ़ रही है। उनके ट्विटर पर प्रशंसकों की संख्या 3.2 करोड़ के पार हो गई है।

शाहरुख ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'सबको नए साल की शुभकामनाएं। सब रहो खुश और आबाद और 3.2 करोड़ के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। वाह हिंदी में लिखा तो कुछ कवि सा हो गया।'

सुपरस्टार ठीक अमिताभ बच्चन के बाद हैं। ट्विटर पर उनके 3.24 करोड़ प्रशसंक है और अगर सिर्फ बॉलीवुड के खान की बात की जाए तो शाहरुख सबसे आगे हैं। दरसअल, सलमान के 2.99 करोड़ और आमिर के 2.26 करोड़ प्रशंसक हैं।

शाहरुख अपने फैंस के साथ अपने जीवन से जुड़े पहलू सोशल मीडिया पर साझा करते हैं। वहीं उन्होंने सोमवार को नए साल पर आनंद एल. राय के साथ आगामी फिल्म का टीजर और शीर्षक जारी किया।

फिल्म 'जीरो' में वह एक बौने की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका में हैं। 'जीरो' एक दिसंबर को रिलीज होगी।

और पढ़ें: नए साल के मौके पर राखी सावंत के फोटो पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट, 'दरियाई घोड़ा' कह कर उड़ाया मजाक

इनपुट आईएएनएस से

First Published: Tuesday, January 02, 2018 05:16 PM

RELATED TAG: Shahrukh Khan, Twitter, Film Zero Teaser,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो