logo-image

सनी लियोनी को बुलाना शहर की संस्कृति पर हमला, कर्नाटक सरकार ने कार्यक्रम की नहीं दी इजाजत

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी एक बार फिर विवादों में घिर गई है। कर्नाटक सरकार ने फैसला किया है कि नए साल की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

Updated on: 16 Dec 2017, 12:01 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी एक बार फिर विवादों में घिर गई है। कर्नाटक सरकार ने फैसला किया है कि नए साल की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। बता दें कि कन्नड़ संगठनों के विरोध की वजह से यह फैसला लिया गया है।

कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने बताया, 'मैंने अधिकारियों को ऐसे कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है। सनी लियोनी को यहां मत लाइए।'

गृहमंत्री ने यह भी कहा कि आयोजकों को कन्नड़ संस्कृति और साहित्य से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करने दीजिए, जो हमारी धरोहर हैं। केआरवी पदाधिकारी हरीश ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, 'यह हमारे लिए एक जीत है। सरकार ने कार्यक्रम रद्द कर दिया है।'

और पढ़ें: विराट और अनुष्का की हनीमून फोटो आई सामने, दोनों लग रहे है बेहद रोमांटिक

कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा।

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी लियोनी के पुतले फूंक रहे हैं।

एक्ट्रेस सनी लियोनी अब बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाली है। बेबी डॉल और बार्बी गर्ल की इमेज से हटकर सनी बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगी।

सनी अपनी आगामी फिल्म में तलवार और अन्य हथियारों संग एक्शन करते हुए नजर आएंगी।

दक्षिण भारत की संस्कृतियों पर आधारित इस फिल्म में सनी तलवारबाज़ी के अलावा घुड़सवारी और अन्य स्टंट परफॉर्म करते हुए नजर आएंगी।

और पढ़ें: बेंगलुरू में कन्नड़ संगठन ने सनी लियोनी के खिलाफ किया विरोध-प्रदर्शन, जलाई तस्वीरें