logo-image

बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्मों में हुई सनी की एंट्री, तलवारबाजी करते हुए आएंगी नजर

सनी लियोनी अब बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म में तलवार संग एक्शन करते हुए नजर आएगी।

Updated on: 05 Dec 2017, 08:10 AM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सनी लियोनी अब बॉलीवुड के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी की शुरुआत करने वाली है। बेबी डॉल और बार्बी गर्ल की इमेज से हटकर सनी बिलकुल अलग अंदाज में नजर आएंगी।

सनी अपनी आगामी फिल्म में तलवार और अन्य हथियारों संग एक्शन करते हुए नजर आएंगी 

दक्षिण भारत की संस्कृतियों पर आधारित इस फिल्म में सनी तलवारबाज़ी के अलावा घुड़सवारी और अन्य स्टंट परफॉर्म करते हुए नजर आएंगी

आंध्र प्रदेश के एक स्पेशल कोच सनी को यह स्टंट्स परफॉर्म करने में ट्रेन करेंगे इस फिल्म की शूटिंग अगले साल फरवरी 2018 में शुरू होगी।

आगामी फिल्म के किरदार के लिए एक्ट्रेस काफी मेहनत कर रही है

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमे उन्होंने बताया कि वह आगामी फिल्म के लिए बेहद उत्साहित है और यह एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह हमेशा से कुछ अलग करना चाहती है उनका किरदार काफी स्ट्रांग है 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Dec 3, 2017 at 1:28am PST

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में एक घंटे से ज्यादा का हिस्सा स्पेशल इफेक्ट्स से भरपूर होगा

दिलचस्प बात ये है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' और रजनीकांत की '2.0' में काम करने वाली कंपनी इस फिल्म में स्पेशल इफेक्ट्स का काम करेगी

सनी लियोनी इससे पहले कई बॉलीवुड फिल्में जैसे 'जिस्म 2' , 'रागिनी MMS' , 'जैकपोट' , 'एक पहेली लीला' और 'कुछ कुछ लोचा है' में नजर आ चुकी है।

हाल ही में अरबाज और सनी की रिलीज हुई फिल्म 'तेरा इंतजार' बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का नहीं जमा पाई

'तेरा इंतजार' फिल्म में अरबाज खान और सनी लियोनी के अलावा सुधा चंद्रन, सलिल अंकोला, रिचा शर्मा, गौहर खान और आर्या बब्बर भी हैं। इसे राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है।