logo-image

'कोकाकोला' बनकर आने वाली हैं सनी लियोन, कर रही हैं ये काम

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी

Updated on: 14 Jun 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी अगली हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' के लिए उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीख रही हैं. फिल्म के निर्माता महेंद्र धारीवाल अगले महीने के अंत तक इसकी शूटिंग की शुरुआत करेंगे. चूंकि फिल्म की पटकथा उत्तर प्रदेश पर आधारित है इसलिए सनी अभी वहां की स्थानीय भाषा सीख रही हैं.

सनी ने एक बयान में कहा, "जब बात मेरे काम की आती है तो मैं नई चीजें सीखने के लिए अपना दिमाग हमेशा खुला रखती हूं..चाहे वह किसी नई भाषा सीखने की बात ही क्यों न हो."

उन्होंने आगे कहा, "इससे एक कलाकार के तौर पर खुद का विकसित होने में मुझे मदद मिलती है और काम के दौरान नई चीजें सीखने का अपना अलग ही मजा है. मैं एक नई बोली सीख रही हूं और इसे सही तरीके से बोलने के लिए काफी मेहनत भी कर रही हूं."

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के अलावा सनी दक्षिण भारतीय फिल्मों- 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' के माध्यम से भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरेंगी.

सनी ने पहले आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में बताया था, "दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग आगे बढ़ने में निश्चित तौर पर मेरी मदद करेगी. किसी नई सभ्यता के बारे में जानना कुछ ऐसा है जिसे मैंने हमेशा से पसंद किया है और मुझे इसमें बहुत मजा आता है."