logo-image

Viral Video: सनी लियोन ने दिया रणवीर-सारा को टक्कर, 'लड़की आंख मारे' गाने पर किया जबरदस्त डांस

सनी 'वीरमा देवी' नाम की फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 05:36 PM

नई दिल्ली:

पोर्न फिल्मों को अलविदा कह चुकी सनी लियोन(Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 18 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं. इसकी खुशी में सनी ने अपने फैंस को अपने अंदाज में थैंक्यू बोला है.

सनी ने अपने पति डेनियल के साथ मिलकर 'लड़की आंख मारे' गाने पर डांस किया है. खास बात ये है कि इस वीडियो में सनी और डेनियल ने बिल्कुल परफेक्ट तरिके से रणवीर-सारा के डांस स्टेप्स फॉलो किए हैं.

इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा-सभी को धन्‍यवाद- 18 मिलियन. अब डांस करने और पति के साथ सेलिब्रेट करने का टाइम है. सभी 18 मिलियन लोगों को प्‍यार.'

View this post on Instagram

Thanks everyone 18million!! Woohoo! Time to dance and celebrate with @dirrty99 Love all 18 million of you! 😘

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

अब तक इस डांस वीडियो को 14 लाख से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्दी ही सनी की बायोपिक 'करणजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' सीजन 2 रिलीज होने वाली है. इसके अलावा वह 'वीरमा देवी' नाम की फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं. इस फिल्म में वह वीरमा देवी के किरदार में नजर आएंगी.