logo-image

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भड़की पहली गर्लफ्रेंड, कहा-'तुमसे घिन आती है, तू मेरी शिकायत के भी काबिल नहीं'

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन शिद्दीकी की किताब 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' रिलीज हुई। नवाज शिद्दीकी ने अपनी किताब में जो खुलासे किेए उससे कई लोगों का दिल दुखा है।

Updated on: 29 Oct 2017, 07:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की किताब 'एन ऑर्डिनरी लाइफ' रिलीज हुई। नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में जो खुलासे किए उससे कई लोगों का दिल दुखा है। इससे पहले अभिनेत्री निहारिका सिंह भी नवाज से गुस्सा थीं।

नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में सुनीता राजवार का जिक्र करते हुए लिखा है कि वह उनका पहला प्यार थीं। उन्होंने दावा किया कि गरीबी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ और उस वक्त वह सुसाइड के बारे में सोचने लगे थे।

नवाजुद्दीन के इस खुलासे के बाद सुनीता ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए उन पर निशाना साधा है। सुनीता ने कहा कि नवाज ने उन दोनों के रिश्तों के बारे में कई झूठ बोले हैं।

सुनीता ने कहा कि ब्रेकअप की वजह वह नहीं थी, जो उन्होंने बताया। सुनीता ने नवाजुद्दीन की बातों को अश्लील करार दिया और इसे किताब बेचने का सस्ता तरीका बताया।

और पढ़ेंः 'करीब करीब सिंगल' के प्रमोशनस पर जब इरफान ने कहा, आई हेट टीयर्स!

सुनीता ने कहा, 'मैं उनके घर की दीवारों में आर्ट-वर्क करती थी, हमारे नाम उकेरा करती थी, दिल बनाया करती थी जिनके बीच से होकर कभी-कभी तीर भी गुज़रा करता था। ये पड़ कर एसा लगा मानो मैं उनसे मिलने नही बल्कि उनकी आर्ट्स एंड क्राफ्ट्स क्लास लेने जाया करती थी।'

हद तो तब हो गई जब उन्होने रोमांटिक बॉलीवुड मूवी स्टाइल में लिख दिया कि हमारे ब्रेक-अप के बाद उन्होने वाइट पेंट की बाल्टी ली और ब्रश से मेरे आर्ट-वर्क को दीवार से और मुझे दिल से मिटाते गए। अब सवाल ये उठता है कि जब मैंने कभी कोई आर्ट-वर्क बनाया ही नही था तो वो किसके आर्ट वर्क को मिटाने की बात कर रहे हैं?

सुनीता राजवर ने कहा, 'तुम अच्छी तरह जानते हो कि हमारा रिश्ता एक प्ले से शुरु होकर उस प्ले के मात्र तीन शो से पहले खत्म हो चुका था, क्योंकि तुम्हारी सच्चाई मेरे सामने आ चुकी थी। मैंने तुम्हारा फोन लेना छोड़ दिया था क्योंकि घिन आती थी तुम्हारे बारे में सोच कर, बात क्या करती तुमसे। मैंने ये कभी नही कहा कि तुम अपने करियर पे फोकस करो और मैं अपने।'

सुनीता ने कहा कि अब जब तुम सब हदें पार कर ही चुके हो तो ये भी जान लो कि मैंने तुम्हें क्यों छोड़ा था, मैंने तुम्हें इसलिए छोड़ा था क्योंकि तुम हमारे संबंध का मजाक बनाते हुए सब व्यक्तिगत बातें हमारे कॉमन फ्रेंड्स के साथ शेयर किया करते थे। तब मुझे पता चला कि तुम औरत और प्यार के बारे में क्या सोच रखते हो।

तुम्हारे हालात पर बस इतना ही कहुंगी, 'जा, तू शिकायत के काबिल होकर आ, अभी तो मेरी हर शिकायत से तेरा कद बहुत छोटा है और हां, मैं पहाड़न नही, पहाड़ हूँ।'

और पढ़ेंः ऑक्सफोर्ड डिक्शनरी में शामिल हुआ 'जुगाड़' शब्द, फुकरों ने जताई खुशी