logo-image

'द कॉमेडी फैमिली' में सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा रंग जमाने को हैं तैयार

इसमें कपिल के पुराने साथी अली असगर, सुगंधा मिश्रा, रोशनी चोपड़ा और चंदन प्रभाकर शामिल हैं।

Updated on: 03 May 2017, 12:14 PM

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कहकर अपना शो लाने की पूरी तैयारी कर ली है। सुनील ग्रोवर के इस शो का नाम है 'द कॉमेडी फैमिली', जिसे ऑडियंस 27 मई से देख सकेगी।

इस शो में आपको कई दिग्गज एक ही मंच पर दिखाई देंगे। इसमें कपिल के पुराने साथी अली असगर, सुगंधा मिश्रा, रोशनी चोपड़ा और चंदन प्रभाकर शामिल हैं। सुनील ग्रोवर से विवाद के बाद ये सभी कलाकार कपिल के शो को अलविदा कह चुके हैं।

बाहुबली के कटप्पा 'चेन्नई एक्सप्रेस' में बने थे दीपिका पादुकोण के पिता, सत्यराज के बारें जानें 10 और खास बातें

'द कॉमेडी फैमिली' का पोस्टर भी रिलीज हो गया है। इसमें सुनील ग्रोवर के साथ उनकी पूरी टीम नजर आ रही है। बाकी सभी कलाकार उनके आस-पास नजर आ रहे हैं। इस शो के कुछ एपिसोड भी शूट कर लिए गए हैं।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली 2': प्रभास ने लिए 25 करोड़, जानें और कलाकारों ने कितनी ली फीस

वहीं दूसरी ओर कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खीचा है। वहीं, कपिल शर्मा का शो छोड़ चुके अली असगर, सुगंधा मिश्रा, चंदन प्रभाकर अब भी सोनी के करार से बंधे हैं। सोनी के दूसरे शो में ये लोग आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर सबसे बड़ा कलाकार में अली असगर और चंदन प्रभाकर दिखाई दे रहे हैं। 

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो सोनी ने सुनील ग्रोवर से एक और शो के लिए संपर्क किया है। उम्मीद है कि यह शो जून से टीवी पर आज जाएगा।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें