logo-image

... जब 'भारत' के सेट पर पहुंचा ये शख्स तो सलमान खुद बन गए फोटोग्राफर

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड मूवी 'भारत' (Bharat) की शूटिंग माल्टा में शुरू हो गई है। यह मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी और नोरा फतेही जैसे कलाकार नजर आएंगे।

Updated on: 17 Aug 2018, 07:06 PM

मुंबई:

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'भारत' (Bharat) की शूटिंग माल्टा में शुरू हो गई है। यह मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी और नोरा फतेही जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग के सेट से एक फोटो वायरल हो गई है, जिसमें सलमान खान किसी की फोटोग्राफी करते दिखाई दे रहे हैं।

यह शख्स कोई और नहीं, बल्कि टीवी के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हैं। जी हां, सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह हीरो की तरह पोज दे रहे हैं और सलमान उनकी फोटो खींच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: दस का दम-दमदार वीकेंड में सलमान खान ने खोले दिल के राज..

सुनील ग्रोवर ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'मैं जल्द ही फाइनल पिक्चर्स पोस्ट करूंगा। जब तक वो आएं, तब तक आप केवल फोटोग्राफर को ही न देखते रहें। मैं जहां हूं, वो जगह माल्टा है। मैं यहां 'भारत' की शूटिंग करने के लिए आया हूं।'

ये भी पढ़ें: केरल बाढ़: सेलेब्स ने की मदद की अपील, आप ऐसे दे सकते हैं डोनेशन

गौरतलब है कि सुनील इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई में 'भारत' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा किया था। यह फिल्म 5 जून 2019 को रिलीज होगी।