logo-image

कपिल शर्मा का शो बंद, सुनील ग्रोवर का नया शो शुरू?

सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर के 'द कपिल शर्मा शो' से बैकआउट करने के बाद इसकी घटती टीआरपी के कारण सोनी एंटरटेमेंट चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने जा रहा है।

Updated on: 08 Apr 2017, 09:23 AM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की घटती टीआरपी से साफ जाहिर है कि उनके सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर विवाद के काले बादल काफी दिनों से इस शो पर मंडरा रहे थे, लेकिन किसी ने भी शायद सोचा होगा कि इसका इस झगड़े को खत्म करने के लिए इस शो को बंद ही करना पड़ेगा। साथ ही कपिल के शो की जगह एक नया शो शुरू होगा, जिसमें सुनील ग्रोवर मेन लीड होंगे।

खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर के 'द कपिल शर्मा शो' से बैकआउट करने के बाद इसकी घटती टीआरपी के कारण सोनी एंटरटेमेंट चैनल 'द कपिल शर्मा शो' को बंद करने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: OMG! राखी सावंत ने खुद को बताया झांसी की रानी जैसी साहसी

अंग्रेजी अखबार DNA के अनुसार, ' सोनी चैनल सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की हाथापाई से बहुत निराश हैं। उन्होंने सोचा भी नहीं था कि इस शो की रेटिंग्स इस कदर प्रभावित होगी। ऐसे चलता रहा तो वो कपिल को तो बिल्कुल भी साइन नहीं करेंगे। हो सकता है पूरा शो ही बंद कर दिया जाए।'

सुनील को चैनल ने नए शो के लिए एप्रोच किया है। वहीं पिछले दिनों ही चैनल ने कपिल को एक महीने का वक्त दिया था। ऐसे में सुनील के नए शो की बात चौंकाने वाली है।

ये भी पढ़ें: कमल हासन के चेन्नई के घर में लगी आग, सुरक्षित बचाने के लिए स्टॉफ का किया धन्यवाद

चैनल सुनील पर फोकस करना चाहता है और उनके साथ एक नया शो बनाना चाहता है।

सुनील के डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रंकू भाभी के केरेक्टर पर सोनी चैनल का कॉपीराइट है। चैनल को सुनील के लाइव शो से भी पैसे मिलते थे।

हालांकि, इस मुद्दे पर अभी तक कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में से किसी की भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ऐसे में उनके प्रशंसकों को उनके रिएक्शन का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना' मूवी रिव्‍यू: मनोरंजन के नाम पर अत्याचार