logo-image

सुगंधा मिश्रा इस कॉमेडियन से जल्द ​करने वाली हैं शादी!

आपको बता दें हम बात कर रहे हैं सुगंधा मिश्रा की और डॉ संकेत भोसले की। सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Updated on: 30 Apr 2017, 10:55 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों कॉमेडी की दुनिया से दो कॉमेडियन के घर शहनाई गूंजने की खबरें आ रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि वो दो कॉमेडियन कौन हैं, जिनकी शादी होने जा रही हैं।

आपको बता दें हम बात कर रहे हैं सुगंधा मिश्रा की और डॉ संकेत भोसले की। सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले पिछले एक साल से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बता दें कि अभिनेता संजय दत्त की और सलमान खान की एक्टिंग करने वाले कॉमेडियन डॉ संकेत भोसले को सुगंधा मिश्राा ने ही कपिल शर्मा शो में चांस दिलाया था।

और पढ़ें: बाहुबली 2 मूवी रिव्यू: प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शानदार लव स्टोरी- कटप्पा, बाहुबली ने दिए सभी सवालों के जवाब

सुगंधा चाहती थीं कि संकेत भोसले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की तरह फेमस हो जाएं। ये दोनों कपल जल्द ही एक साथ जी टीवी के शो को होस्ट करते नजर आएंगे।

सुगंधा मिश्रा पंजाब के जलंधर से है, वहीं डॉ संकेत भोसले महाराष्ट्र के हैं। ये दोनों हंसाने के साथ-साथ अच्छा गाना भी गा लेते हैं। टीवी के कॉमेडी शो अपना एक्टिंग करियर शुरु करने वाले संकेत सोशल मीडिया के जरिए फेमस हुए है।

और पढ़ें: 'बाहुबली 2' के ये बेस्ट 8 डायलॉग्स आपको प्रभाष, अनुष्का और राजामौली को बना देंगे दीवाना

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुए विवाद के बाद सुगंधा मिश्रा ने 'द कपिल शर्मा' को अलविदा कह दिया था।

 

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on Apr 25, 2017 at 4:55am PDT

इसके बाद राजू और नानी का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया था।

 

#superfun #bollywood ka bachpan #babyKangna #kidsalman #schooltime #summerexpress2017 @zeetv_official #comingsoon

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on Apr 25, 2017 at 5:12am PDT

 

@zeetv_official #summerexpress2017 #kidsspecial #instashoot

A post shared by Sugandha Mishra (@sugandhamishra23) on Apr 23, 2017 at 5:29am PDT

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)