logo-image

धीमी पड़ी टाइगर की रेस, Student Of The Year 2 की चौथे दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

अगर तारा के बारे में बात करे तो जल्द ही वह मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी.

Updated on: 14 May 2019, 10:55 AM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांड़े की जोड़ी से सजी फिल्म Student Of The Year 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. पुनित मल्होत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अब तक 44.35 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म दिल्ली, एनसीआर और मुंबई में अच्छी कमाई कर रही है. SOTY 2 ने अपने पहले दिन यानी शुक्रवार को 12.06 करोड़, दूसरे दिन 14.02 करोड़, तीसरे दिन 12.75 करोड़ की कमाई की. लेकिन सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई. फिल्म ने सिर्फ 5.52 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

तारा की अगली फिल्म

अगर तारा के बारे में बात करे तो जल्द ही वह मिलन लुथरिया की फिल्म 'आरएक्स 100' में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी संग नजर आएंगी. इस बारे में तारा ने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टाइगर की तरह अहान भी अच्छे हैं. इसलिए मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे प्रतिभावान अभिनेताओं के संग काम करने का मौका मिला है."

'आरएक्स 100' तेलुगू एक्शन थ्रीलर फिल्म का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म के नाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है. जुलाई से इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है. फिल्म की शूटिंग मुंबई में एक स्टूडियो के अलावा मसूरी में भी होगी.