logo-image

'स्त्री' की एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने अपनी फिल्म स्त्री को लेकर कही बड़ी बात

फ्लोरा एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 2' में भी नजर आई हैं.

Updated on: 31 Dec 2018, 12:21 PM

नई दिल्ली:

साल 2018 की सुपरहिट फिल्मों में शुमार 'स्त्री' में शीर्षक भूमिका निभा चुकीं अभिनेत्री फ्लोरा सैनी का कहना है कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने निश्चित रूप से उनके करियर को आगे बढ़ाया है और लोगों को अब उनकी अभिनय क्षमता पर संदेह नहीं रहा.

फ्लोरा ने कहा, "मेरे करियर के लिहाज से 'स्त्री' ने मेरे लिए निश्चित रूप से बहुत कुछ बदला है. बहुत सारे लोगों ने 'स्त्री' देखी, इसलिए एक बहुत ही सफल फिल्म का हिस्सा बनना अच्छा लगता है. लोग आपकी अभिनय क्षमता पर संदेह नहीं करते. उन्हें पता है कि आप कुछ भी कर सकते हैं."

फिल्म की लाइन 'ओ स्त्री कल आना' इतनी लोकप्रिय हो गई कि कास्टिंग निर्देशक भी इसे लेकर हंसी-मजाक करते थे. उन्होंने कहा, "कास्टिंग निर्देशक अब भी मजाक में कहते हैं कि 'स्त्री प्लीज कल ऑडिशन के लिए आ जाना'. 'स्त्री' ने मेरे व्यक्तिगत विकास में भी बहुत मदद की है. एक सफल फिल्म का हिस्सा होने के नाते, यह आपको आत्मविश्वास देता है."

फ्लोरा एएलटी बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात सीजन 2' में भी नजर आई हैं. वह जल्द ही अपनी अरशद वारसी की फिल्म 'फ्रॉड सैयां'  में नजर आएंगी. यह फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज होगी.

बता दें कि "स्त्री" साल 2018 की सबसे सराहनीय और कंटेंट संचालित फिल्मों में से एक थी. फ़िल्म में श्रद्धा कपूर अपने अविश्वसनीय भूमिका के लिए सराहना का पात्र बनी हुई थी. इतना ही नहीं, लगभग 14 सप्ताह तक सिनेमाघर में अपनी जगह बनाये रखी इस  फिल्म में श्रद्धा के अलावा राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना जैसे अभिनेता भी नजर आए.

(इनपुट आईएएनएस से)