logo-image

जब जहान्वी कपूर की टूटी-फूटी हिंदी का श्रीदेवी ने उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर 'धड़क' फिल्म में डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में अक्सर छाई रहती हैं।

Updated on: 01 May 2018, 08:28 AM

नई दिल्ली:

श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर 'धड़क' फिल्म में डेब्यू को लेकर सुर्ख़ियों में अक्सर छाई रहती हैं। वहीं एक बार फिर जहान्वी सुर्ख़ियों में है। हाल ही में जहान्वी कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेज़ी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में दिवगंत एक्ट्रेस श्रीदेवी अपनी बेटी से हल्के-फुल्के मज़ाक के मूड में दिखाई दे रही हैं। श्री देवी अपनी बेटी की टूटी-फूटी इंग्लिश का इंग्लिश का मज़ाक उड़ाती हुई नज़र आ रही हैं।

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर bebobolly नाम के फैन पेज ने शेयर किया है। जहान्वी से एक रिपोर्टर ने बॉलीवुड में फ्यूचर प्लान को लेकर सवाल पूछा। जहान्वी हिंदी में जवाब देने की कोशिश करते हुए कहती हैं कि वे अभी स्कूल में है।

 

A post shared by Bebo Bollywood🌸 (@bebobolly) on Apr 28, 2018 at 11:30am PDT

और पढ़ें: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के हाथों में दिखा मंगलसूत्र, फोटो पोस्ट कर अपनी शादी को लेकर दी ये जानकारी

इस पर मजाकिया अंदाज़ में श्रीदेवी बोल पड़ती है कि उनकी हिंदी इतनी अच्छी नहीं है। इंग्लिश में ही जवाब देने दें।

जहान्वी कपूर 'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। मशहूर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रिमेक यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तले निर्मित हो रही है। 'धड़क' अगले साल जुलाई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह जाह्न्वी की पहली फिल्म है, जबकि शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान की प्रसिद्ध विदेशी निर्देशक माजिद माजिदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के बाद यह दूसरी फिल्म है।

और पढ़ें: राजकुमार हिरानी ने 'संजू' का नया पोस्टर किया शेयर, रणवीर का दिखा 'संजय' अंदाज