logo-image

सारा अली खान के बाद अब जाह्नवी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, फैंस को देने वाली हैं सरप्राइज

जाह्ववी के इस वीडियो को कोरियोग्राफर संजय शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है.

Updated on: 22 Jan 2019, 06:12 PM

नई दिल्ली:

फिल्म धड़क से अपनी एक्टिंग जलवा बिखेर चुकी जाह्नवी कपूर (Janhavi Kapoor) जल्द ही 'तख्त' में नजर आएंगी. फिल्मों के अलावा बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उनके डांस मूव्स कमाल का है.

जाह्ववी के इस वीडियो को कोरियोग्राफर संजय शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है. जाह्नवी के इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'बिहाइंड द सीन्स. जल्द ही आयोजित होने वाले एक इवेंट के लिए मेहनती एक्ट्रेस के साथ तैयारियां.'

बता दें कि जाह्नवी फिल्म तख्त के अलावा IAF पायलट गुंजन सक्सेना पर बन रही बायोपिक में भी नजर आएंगी लेकिन अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी अनांउसमेंट नहीं हुई है. फिल्म की कहानी करगिल वार पर बेस्ड है.

गुंजन सक्सेना करगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट थीं. इस मुश्किल जंगमें उन्होंने बड़ी बहादुरी से दुश्मनों का सामना करते हुए जख्मी सैनिकों को करगिल से अस्पताल पहुंचाने में भी बड़ी मदद की. उनके इस साहस के लिए गुंजन को शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था.

अगर तख्त (Takht)' के बारे में बात करें तो जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे.