logo-image

Watch: सोनू निगम के कंधे पर हाथ रखकर फैन लेने लगा सेल्फी तो सिंगर ने मरोड़ा हाथ और...

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) गानों से ज्यादा कभी अपने बयानों के चलते तो कभी कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 07:48 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) गानों से ज्यादा कभी अपने बयानों के चलते तो कभी कॉमिक टाइमिंग और सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से चर्चा में रहते हैं. इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह सेल्फी खींच रहे एक फैन का हाथ मरोड़ते हुए नजर आ रहे हैं.

दरअसल, यह वीडियो एक इवेंट के दौरान का है. जहां एक फैन सोनू निगम के पास सेल्फी लेने पहुंचा. जैसे ही उसने सिंगर के कंधे पर हाथ रख फोटो खींचने की कोशिश की तो सोनू ने तुरंत उसका हाथ हटाया और तेजी से मरोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: हाथों में मेहंदी लगाकर स्विमिंग पूल में उतरीं सुहाना, फोटो हुई वायरल

इससे पहले की माहौल टेंशन वाला होता, सोनू ने मुस्कुराते हुए फैन के कंधे पर हाथ रखकर तसल्ली से फोटो खिंचवाई. इसके बाद वहां का नजारा नॉर्मल हो गया. हालांकि, हर जगह सोनू की इस हरकत की चर्चा हो रही है.

यह वीडियो देखने के बाद सोनू को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि सिंगर ने ऐसा मजाक में नहीं किया, बल्कि उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है। जैसे ही उन्हें याद आया कि वे कैमरे के सामने है तो उन्होंने माहौल बदलकर मजाकिया कर दिया!

ये भी पढ़ें: ऋषि कपूर को भा गई #UriTheSurgicalStrike, फिल्म देखने के बाद किया ये Tweet

गौरतलब है कि इसके पहले भी सोनू अपने बयानों की वजह से चर्चा में आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि काश उनका जन्म भारत की जगह पाकिस्तान में हुआ होता! इस बयान के बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी.