logo-image

BoxOfficeCollection: 'पद्मावत' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' साल की सुपरहिट फिल्म, एक्टर्स ने किया भांगड़ा

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म को रिलीज़ हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो चुका है लेकिन इसका जादू बढ़ता ही जा रहा है।

Updated on: 21 Mar 2018, 08:51 AM

मुंबई:

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म को रिलीज़ हुए एक हफ्ते से भी ज्यादा हो चुका है लेकिन इसका जादू बढ़ता ही जा रहा है।

युवा तेवरों से लबरेज फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई 100 करोड़ के पार हो चुकी है। चौथे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का सिलसिला जारी है।

पद्मावत के बाद इस साल की सबसे बड़ी ओपनर का ख़िताब अपने नाम कर चुकी 'सोनू के टीटू ..' के फिल्म की कमाई के आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर पर दी।

शुक्रवार को फिल्म ने 12.7 करोड़, शनिवार को 2.11 करोड़ , रविवार को 2.32 करोड़ हुए सोमवार को 76 लाख की कमाई की। फिल्म की कुल कमाई 100.10 करोड़ है।

और पढ़ें: श्रीदेवी और शशि कपूर को न्यूयॉर्क इंडियन फेस्टिवल में किया जाएगा सम्मानित

फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई का जश्न अभिनेताओं ने जमकर बनाया। कार्तिक आर्यन और सुनी सिंह फिल्म को मिली कामयाबी के जश्न में डूबे नज़र आये और इसके साथ ही उन्होंने जमकर भांगड़ा किया।

बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही 'सोनू के टीटू...' को 'प्यार का पंचनामा' फेम निर्देशक लव रंजन ने डायरेक्ट किया है।

इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है।

और पढ़ें: मोसुल से बचकर निकले हरजीत मसीह ने सरकार पर उठाए सवाल, कहा- मैंने सच्चाई बताई थी