logo-image

'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दूसरे हफ्ते फिल्म ने की शानदार कमाई

इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है।

Updated on: 09 Mar 2018, 06:03 PM

मुंबई:

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है। फिल्म को रिलीज़ हुए दो हफ्ते से भी ज्यादा समय हो चुका है, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। लव रंजन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की दुसरे हफ्ते भी शानदार कमाई जारी है।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज का फिर हो गया ब्रेकअप!

फिल्म ने पहले हफ्ते में 45.94 करोड़ की कमाई की। वहीं दूसरे हफ्ते 29.77 करोड़ का बिजनेस किया। मूवी ने भारत में अब तक 75.71 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 5.83 करोड़, शनिवार को 6.55 करोड़, रविवार को 7.02 करोड़, सोमवार को 2.71 करोड़, मंगलवार को 2.62 करोड़, बुधवार को 2.55 करोड़, गुरुवार को 2.49 करोड़ की कमाई की।

इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हुई थी। 

ये भी पढ़ें: मशहूर सूफी गायक प्यारेलाल वडाली का दिल का दौरा पड़ने से निधन