logo-image

#वीरे दी वेडिंग: 'भांगड़ा ता सजदा' रिलीज़, पार्टी एंथम सुन थिरकने को हो जाएंगे मजबूर

सोनम कपूर की ग्रैंड-वेडिंग के बाद एक और सुपरहिट पार्टी एंथम ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया है।

Updated on: 10 May 2018, 04:55 PM

मुंबई:

सोनम कपूर की ग्रैंड-वेडिंग के बाद एक सुपरहिट पार्टी एंथम ने रिलीज़ होते ही धमाल मचा दिया है।

'वीरे दी वेडिंग' के सुपरहिट 'तारीफ़ां' गाने के बाद एक और पार्टी एंथम सॉन्ग रिलीज़ हो गया है। 'भांगड़ा ता सजदा' गाने में सोनम कपूर, करीना , स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जमकर ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे है।

नेहा कक्कड़ की आवाज़ और धमाकेदार बीट्स आपको नाचने पर मजबूर कर देंगे। इस गाने में चारों अभिनेत्रियों का स्टाइलिश- देसी अंदाज़ काफी खूबसूरत और स्टनिंग नज़र आ रहा हैं।

पंजाबी भंगड़े से सजे इस गाने को सिंगर नेहा कक्‍कड़, सूर्या रंगनाथन और श्‍वेता सचदेवा ने अपनी आवाज दी है।

चारो अभिनेत्रियों का देसी लुक की आप तारीफें करते हुए नहीं थकेंगे। शादी के सीजन में रिलीज़ हुए इस पार्टी एंथम को चार लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

पंजाबी गाने से पहले बादशाह की आवाज़ में रिलीज़ हुआ 'तारीफ़ां' का खुमार लोगों के सिर चढ़ कर बोला। दोनों ही गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है और लाखों व्यूज पार कर चुके है।

और पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' का पहला गाना 'तारीफां' रिलीज, सोनम-करीना का दिखा सिजलिंग अवतार

सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है। चारों सहेलियों का बिंदास अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है।

इस फिल्म को अनिल कपूर और एकता कपूर की कंपनी मिलकर प्रोड्यूस कर रही है। वहीं शशांक खेतान ने इसका डायरेक्शन किया है। यह मूवी 1 जून 2018 को रिलीज होगी।

और पढ़ें: #SonamKapoorReception: ऐश्वर्या राय से लेकर माधुरी ने लगाया ग्लैमर का तड़का, गोल्डन लुक में 'बेबो' ने बिखेरा जलवा