logo-image

सोनम और आनंद के ये होंगे लकी डिज़ाइनर, तैयारियों में जुटी कपूर-आहूजा फैमिली

सोनम के जुहू स्थित घर को दुल्हन की तरह सज़ा दिया गया है। सोशल मीडिया पर तैयारियों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

Updated on: 04 May 2018, 01:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। सोनम की मेहँदी का ड्रेस कोड वाइट शेड कपड़े रखे गए है।

आहूजा की दुल्हनिया की शादी का जोड़ा डिज़ाइनर अनामिका खन्ना डिज़ाइन करेंगी। वहीं सोनम के दूल्हे आनद आहूजा के कॉस्ट्यूम डिजाइन करने की जिम्मेदारी डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने संभाल ली है।

राघवेंद्र ही आनंद आहूजा और उनके परिवार के बाकी पुरुषों के शादी के परिधान डिजाइन करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक, कपूर्स और आहूजाज ने मिलकर तय किया है कि शादी के लिए दूल्हे और परिवार के बाकी पुरुषों के कपड़े राघवेंद्र के क्लासिक मेन्स बेसपोक ब्रांड ही करेगा।

यह पहला मौका नहीं है, जब डिजाइनर राघवेंद्र परिवार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म 'खूबसूरत' में एक्टर फवाद खान के कॉस्ट्यूम भी डिजाइन किए थे।

और पढ़ें: प्यार में मिले धोखे के बाद फूट-फूट कर रोई सोफिया, पति को माफ़ करने के सवाल पर दिया ये जवाब

सोनम कपूर दिल्ली के बिज़नेस मैन आनंद आहूजा से आठ मई को मुंबई में शादी करेंगी।

सोनम और आनंद पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन वे कुछ महीने पहले ही अपने रिश्ते को लेकर मीडिया के सामने आए थे और सोशल मीडिया पर अपने सफर की यादें साझा की थीं।

बता दें कि शादी के कार्ड छप चुके है। खास बात ये है कि ये आर्गेनिक ई-कार्ड है। सोनम के जुहू स्थित घर को दुल्हन की तरह सज़ा दिया गया है। सोशल मीडिया पर तैयारियों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं।

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Apr 27, 2018 at 8:37am PDT

 

A post shared by Bollywoodgems (@bollywoodgems) on May 2, 2018 at 5:54am PDT

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सोनम कपूर रिया कपूर द्वारा निर्मित 'वीरे दी वेडिंग में नज़र आएंगी।'वीरे दी वेडिंग' उन चार दोस्तों की कहानी है, जो आजाद ख्यालों की हैं।

दिलचस्प कहानी से भरपूर यह फिल्म 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: कंगना रनौत का आलीशान बंगला किसी 'महल' से कम नहीं, देखें INSIDE तस्वीरें

(इनपुट- आईएएनएस)