logo-image

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे घर लौटने के बाद बेटे संग यूं बिता रही हैं समय

सोनाली इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं। न्यूयॉर्क में लंबे वक्त तक ट्रीटमेंट कराने के बाद वह कुछ दिनों के लिए भारत वापस लौटी हैं। इस दौरान वह अपने करीबियों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

Updated on: 23 Dec 2018, 08:38 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे रणवीर (Ranveer Behl) के साथ एक फोटो शेयर कर खास जानकारी दी है. सोनाली (Sonali) का कहना है कि वह बेटे रणवीर (Ranveer) के साथ बुक क्लब में पहली बार सहयोग करने को लेकर उत्साहित हैं.

सोनाली ने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'जैसे कि एक और साल के खत्म होने के हम करीब आ गए हैं, यह देखना शानदार है कि बुक क्लब ने कितनी प्रगति की है और कैसे मैं इसके वास्तविक प्रभाव को देख सकती हूं. मेरा बेटा पहली बार एसबीसी लाइव की मेजबानी करने के बाद रीडिंग को लेकर काफी उत्साहित हो गया है तो अब उसने हमारे लिए एक किताब की सिफारिश की है.'

ये भी पढ़ें: सारा अली खान से लेकर सुहाना तक, इन ग्लैमरस लड़कियों की मां करती हैं ये काम, जरूर जानना चाहेंगे आप

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'एसबीसी के लिए अगली किताब 'हॉफ ब्रदर' है. मैं सच में रोमांचित हूं क्योंकि यह बुक क्लब में पहला मां-बेटे का साथ में सहयोग है. सोनाली बुक क्लब.'

बता दें कि सोनाली इन दिनों कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं. न्यूयॉर्क में लंबे वक्त तक ट्रीटमेंट कराने के बाद वह कुछ दिनों के लिए भारत वापस लौटी हैं.

इस दौरान वह अपने करीबियों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं.