logo-image

सोनाली बेंद्रे के फैंस के लिए खुशखबरी, ट्विटर पर दी ये खास जानकारी

सोनाली हाईग्रेड मेटास्टिक कैंसर से पीड़ित हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी.

Updated on: 02 Dec 2018, 01:17 PM

नई दिल्ली:

पिछले काफी समय से कैंसर से जूझ रही न्यूयार्क में इलाज करवा रही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भारत वापस आने वाली हैं. इस बात की जानकारी सोनाली ने अपने ट्विटर हैंडल पेज से दी है. उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से अपने घर से दूर हुं. मैं काफी खुश हुं और एकबार फिर अपने परिवार और दोस्तों के पास वापस लौट रही हूं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अभी उनकी कैंसर से जंग खत्म नहीं हुई है.

बता दें कि सोनाली हाईग्रेड मेटास्टिक कैंसर से पीड़ित हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी थी.सोनाली बेंद्रे ने एक लंबी पोस्ट में कहा, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है. हाल ही में मुझ में हाई-ग्रेड कैंसर की पहचान की गई है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला."

उन्होंने कहा, "हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं."

सोनाली ने निर्माता गोल्डी बहल से शादी की है. उनका एक बेटा रणवीर हैं. 

अगर सिने करियर के बारे में बात करें तो सोनाली की पहली फिल्म ‘आग’ साल 1994 में आई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी. सोनाली ने अजय देवगन और गोविंदा के साथ कई हिट फिल्में दीं. उनकी हिट फिल्मों में सरफरोश, हम साथ-साथ हैं, लज्जा, बाॅम्बे और तेरा मेरा साथ रहे शामिल है.