logo-image

New Year's Eve पर सोनाली बेंद्रे ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- नए साल पर...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्र के लिए साल 2018 काफी मुश्किल भरा रहा. इसी साल उन्हें पता चला कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं.

Updated on: 31 Dec 2018, 06:13 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) के लिए साल 2018 काफी मुश्किल भरा रहा. इसी साल उन्हें पता चला कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. उन्होंने विदेश में ट्रीटमेंट कराया और दर्दनाक कीमोथेरेपी के जरिए जिंदगी की जंग जीती. इस कठिन समय में फैमिली और फैंस ने उनका पूरा साथ दिया. सोनाली ने एक खास तरीके से इस वर्ष को अलविदा कहा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बहुत प्यारा मैसेज दिया है.

सोनाली ने इंस्टा पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जब कीमोथेरेपी से पहले वह अपने लंबे बाल कटवा रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह मेरे लास्ट ब्लो ड्राई की फोटो है, जब मैंने लंबे बाल कटवाए थे. अब मुझे 2019 में नए ब्लो ड्राई की उम्मीद है. इस सफर ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैंने बॉडी के महत्व को भी समझा.'

ये भी पढ़ें: चीन में भी नहीं चला आमिर खान का जादू, 'Thugs of Hindostan' ने तीन दिन में कमाए सिर्फ इतने करोड़

सोनाली ने आगे लिखा, 'मैंने उन सबका प्यार देखा, जो बुरे वक्त में मेरे साथ खड़े रहे. मैंने सीखा की जिंदगी हमेशा बदलती रहती है. चीजें आती हैं और चली जाती हैं (जैसे मेरे बाल). अब मैं हैप्पी और हेल्दी 2019 की कामना करती हूं.'

बता दें कि न्यूयॉर्क में कैंसर का ट्रीटमेंट कराने के बाद सोनाली भारत लौट आई हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी तबीयत की खबर देती रहती हैं.