logo-image

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का पहली बार छलका दर्द, कीमोथेरेपी की वजह से हो रही ये दिक्कत

सोनाली पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

Updated on: 03 Nov 2018, 02:27 PM

न्यूयॉर्क:

कैंसर का इलाज करा रहीं बॉलीवडु एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब नहीं पढ़ पा रही।

सोनाली ने शुक्रवार शाम को एक किताब के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय है। पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया, क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंख में अजबी की दिक्कत हो रही है और इस वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं। थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है।'

ये भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर की शादी में क्या करेंगे शाहरुख खान? मिला ये मजेदार जवाब

बता दें कि सोनाली पिछले कुछ दिनों से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही हैं। भले ही वह विदेश में हैं, लेकिन समय-समय पर वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह नई-नई फोटोज शेयर कर अपने फैंस को हेल्थ की अपडेट देती रहती हैं।

न्यूयॉर्क में सोनाली से मिलने के लिए सिर्फ घरवाले ही नहीं, बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स जाते रहते हैं। अब तक अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, सुजैन खान, ऋषि कपूर और अनुपम खेर जैसे सितारें सोनाली से मुलाकात कर चुके हैं।