logo-image

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले पर कुछ भी बोलने से सोनाक्षी सिन्हा ने किया इंकार

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर टिप्पणी करने के लिए तैयार नहीं हैं और उन्होंने कहा कि कोई भी टिप्पणी करने से पहले दोनों पक्षों की कहानी जाननी जरूरी है.

Updated on: 07 Oct 2018, 07:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर विवाद पर टिप्पणी करने के लिए तैयार नहीं हैं और उन्होंने कहा कि कोई भी टिप्पणी करने से पहले दोनों पक्षों की कहानी जाननी जरूरी है. यहां एक कार्यक्रम में जब सोनाक्षी से इस मामले में उनके रुख के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'इस बारे में कम से कम बोलना ही बेहतर होगा, क्योंकि हर कहानी के दो पहलू होते हैं. हमने अक्सर देखा है कि जब कोई इस तरह के मामले के साथ सामने आता है तो फिर मीडिया और लोग इस बारे में चर्चा शुरू कर देते हैं. लेकिन, बाद में हमें पता चलता है कि सच कुछ और है। तो मुझे लगता है कि दोनों पक्षों की कहानी जाने बिना हमें इस मामले पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.'

तनुश्री का नाना पाटेकर पर आरोप लगाए जाने के बाद से बॉलीवुड में हैशटैगमीटू मूवमेंट सुर्खियों में है.

अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी. नाना ने इन आरोपों का खंडन किया है. तनुश्री ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है.

और पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मी टू' अभियान महिला बनाम पुरुष की लड़ाई नहीं

सोनाक्षी ने कहा कि सबके लिए कार्यस्थल पर सुरक्षित माहौल प्रादन किया जाना बेहद जरूरी है. अभिनेत्री ने कहा कि हालांकि, उन्हें ऐसे किसी बुरे अनुभव से नहीं गुजरना पड़ा है, लेकिन उन्हें लगता है कि लड़कियों को आत्मरक्षा के गुर जरूर सिखाए जाने चाहिए.

सोनाक्षी ने यहां शनिवार रात हुए एल ब्यूटी अवार्ड्स 2018 के दौरान मीडिया से बात की, जहां उन्होंने 'बी मोर एल अवार्ड' जीता.

फिल्मों की बात करें तो अभिनेत्री फिलहाल फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं.