logo-image

विवेक ओबरॉय के बाद अब इस सिंगर ने ली सलमान खान से दुश्मनी मोल

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई है जो कि अच्छी कमाई कर रही है

Updated on: 18 Jun 2019, 10:26 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टाइगर और दंबग यानी सलमान खान लोगों के दिलों पर राज करते हैं. कहा जाता है कि बॉलीवुड में सलमान खान के नाम का सिक्का चलता है. वह जिस के सिर पर हाथ रख दें उसके सितारे चमक उठते हैं.

वहीं कहा यह भी जाता है कि जिसने भी बॉलीवुड में सलमान खान से पंगा लिया उसे फिर काम नहीं मिला, बॉलीवुड में कोई भी सलमान खान से पंगा लेने की हिमाकत नहीं करता, लेकिन सलमान के आलोचकों की फेहरिस्त भी कम छोटी नहीं है.

ये भी पढ़ें: रवीना टंडन के बाद अब इस हीरोइन के साथ अक्षय कुमार टि‍प-टिप बरसाएंगे पानी

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा अकसर ट्विटर पर सलमान खान के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार करती नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर एक ट्वीट किया है.

सोना ने भारत को लेकर सलमान को जमकर खरीखोटी सुनाई है. दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया ने फिल्म की कमाई को लेकर एक ट्वीट किया है. जिसे सोना रिट्वीट कर सवाल किया है कि आप उस सुपरस्टार को क्या कहेंगे जिसने जनता में इतने प्रमोशन और प्रचार के बाद भी जनता को कुछ नहीं दिया. इस ट्वीट में सोना ने सलमान को कागजी टाइगर कह डाला है.

ये भी पढ़ें: शाहिद ने वाइफ मीरा को लेकर किया खुलासा, कहा- गलती किसी की भी हो मांफी मैं ही मांगता हूं

सोना यहीं नहीं रुकीं उन्होने लोगों से सलमान खान को अनफॉलों करने की बात भी कही. उनका कहना है कि डियर इंडिया ऐसे कागजी टाइगर्स को पूजना बंद करें. आगे उन्होंने लिखा है कि चलो कहीं और ज्यादा काबिल हीरों ढूंढते है.