logo-image

सलमान खान के बाद सोना मोहपात्रा ने साधा सोनू निगम पर निशाना

पिछले साल सोना ने कैलाश और गायक संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था.

Updated on: 10 Mar 2019, 09:23 AM

नई दिल्ली:

गायिका सोना मोहपात्रा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उनकी विशेष प्रस्तुति रद्द करने और उनकी जगह गायक-संगीतकार कैलाश खेर को लिए जाने के बाद शनिवार को 'अभी मुझ में कहीं' हिटमेकर सोनू निगम पर निशाना साधा. गौरतलब है कि खेर, सोना के साथ यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के आरोपी हैं.

सोना ने ट्वीट कर कहा, "सोनू निगम जी सहित प्रिय पुरुष अधिकार के कार्यकर्ताओं, आप यह जानकर खुश और राहत महसूस कर रहे होंगे कि बीते कुछ महीनों में तीसरी बार मेरी शो डेट रद्द कर दी गई और मेरी जगह कैलाश खेर को प्रस्तुति दे दी गई. महिला दिवस पर यह घटना दिल को दुखाने वाली है."

पिछले साल सोना ने कैलाश और गायक-संगीतकार अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार का आरोप लगाया था. अनु के खिलाफ आरोपों के बाद सोनू उनके समर्थन में आगे आए थे.

बता दें कि कुछ दिनों पहले सोना ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने सलमान खान को आड़े हाथों लेते हुए ट्विटर को लिखा- 'डियर ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं करती और आपसे अनुरोध करती हूं कि आप अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर अपने एडवरटीजमेंट ट्वीट न करें.' फिलहाल सोना के इस काम के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया.

(इनपुट आईएएनएस से)