logo-image

बेटी इनाया के साथ खेलते दिखे पापा कुणाल खेमू, सोहा अली खान ने शेयर की तस्वीर

सोहा और कुणाल ने '99', 'ढूंढते रह जाओगे' और 'मिस्टर जो बी. कारवाल्हो' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है।

Updated on: 12 Oct 2017, 08:34 AM

मुंबई:

सोहा अली खान और कुणाल खेमू हाल ही में एक नन्ही सी बेटी के माता-पिता बने हैं। वैसे तो पहले ही दोनों दुनिया को अपनी बेटी की पहली झलक दिखा चुके हैं, लेकिन सोहा ने एक और तस्वीर शेयर की है। इसमें कुणाल बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ खेल रहे हैं।

सोहा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Bliss' (आनंद)। कुणाल ने ट्विटर पर पिता बनने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि छोटी इनाया खुश और स्वस्थ है। वह आप सभी से प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कह रही है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Day 9, Episode 10: बंदगी और पुनीश में बढ़ी नजदीकियां

 

Bliss ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Oct 11, 2017 at 5:18am PDT

गौरतलब है कि कुणाल मई, 2013 तक अनुभवी अभिनेत्री शर्मिला टैगोर और दिवंगत मंसूर अली खान पटौदी की बेटी सोहा के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे। जुलाई 2014 में दोनों ने सगाई की और जनवरी 2015 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

सोहा और कुणाल ने '99', 'ढूंढते रह जाओगे' और 'मिस्टर जो बी. कारवाल्हो' जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। पटौदी खानदान में पिछले साल दिसंबर में सैफ अली खान और करीना कपूर के नवाब तैमूर अली खान ने भी जन्म लिया था। तैमूर सोशल मीडिया की सनसनी बन गए हैं।

ये भी पढ़ें: जूनियर बच्चन ने पापा BIG B को मालवीद में दिया ये सरप्राइज

 

About last night 🎂🎉

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Sep 21, 2017 at 9:37pm PDT

वहीं इनाया के जन्म से पहले सोहा अली खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से वह कट्टरपंथियों ने निशाने पर भी आ गई थीं।

ये भी पढ़ें: स्वस्थ जीवनशैली से स्तन कैंसर का खतरा करें कम, देश में हर साल बढ़ रही मरीजों की संख्या