जब फूट-फूट कर रोने लगीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, सोशल मीडिया पर शेयर किया इमोशनल वीडियो

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. वीडियो में केंद्रीय मंत्री पुरानी यादों को एक बार फिर ताज़ा करतीं नज़र आईं.

  |   Updated On : September 15, 2018 10:16 AM
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

मुंबई:  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हाल ही में ट्विटर पर एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. वीडियो में केंद्रीय मंत्री पुरानी यादों को एक बार फिर ताज़ा करतीं नज़र आईं. दरअसल केंद्रीय मंत्री अपनी खास दोस्त एकता कपूर की वेब सीरीज को प्रोमोट करने पहुंची थी. 35 साल बाद जब गुरुग्राम में स्मृति अपने पुराने घर में पहुंचे तो उनकी आंखों आंसू छलक पड़े. दरअसल , जिस किराये के मकान में स्मृति ईरानी अपने परिवार के साथ रहती थीं, इतने सालों बाद वहां की बदली तस्वीर देख वे खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं सकी. इन वीडियो को एकता कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके है.

View this post on Instagram

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on Sep 14, 2018 at 4:11am PDT

View this post on Instagram

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on Sep 14, 2018 at 4:18am PDT

View this post on Instagram

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on Sep 14, 2018 at 4:22am PDT

टीवी क्वीन एकता जल्द ही 'होम' नाम का एक वेब सीरीज शुरू करने जा रही हैं. इसे घर के अंदर होने वाले मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित बताया जा रहा है. एकता कपूर इस सीरीज की प्रमोशन के लिए वीडियो शेयर कर रही हैं. इससे पहले एकता ने अपने पापा जितेंद्र की एक भावुक वीडियो शेयर की थी. वीडियो में वह अपने पड़ोसियों के साथ यादें शेयर करती हैं. अपने साथ गये लोगों को यहां की बदली हुई चीज़ों के बारे में बताती हैं. भावुक होकर वह कहती हैं कि उन्हें उनका घर कभी काफी बड़ा लगता था, जहां सफाई करना भी मुश्किल होता था. स्मृति एक एक चीज़ को निहारती हैं और पुरानी यादों में खोई हुई दिखती हैं. वह एक एक गलियां, दुकानें घूमती हैं और स्ट्रीट फ़ूड का भी लुत्फ़ उठती हैं. यह नई वेब सीरीज अल्ट बालाजी डिजिटल एप पर 21 सितंबर से रिलीज होगा.

View this post on Instagram

A post shared by Ek❤️kzk N Lailamajnu (@ektaravikapoor) on Aug 23, 2018 at 11:12pm PDT

वीडियो में अपने पुराने घर को देख जितेंद्र फूट-फूट कर रोने लगते है. इन वीडियो को देख आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

First Published: Saturday, September 15, 2018 09:41 AM

RELATED TAG: Ekta Kapoor, Smriti Irani, Alt Balaji,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो