logo-image

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के लिए गाना चाहती है ये सिंगर, दे चुकी है कई सुपरहिट सॉन्ग

तब्बू के बारे में बात करें तो जल्द ही वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आएंगी.

Updated on: 23 Dec 2018, 03:26 PM

नई दिल्ली:

काजोल और एश्वर्या राय बच्चन जैसी कई अभिनेत्रियों की 'आवाज' बन चुकी गायिका शिल्पा राव तब्बू के लिए गीत गाना चाहती हैं. वह अब तक मिले अवसरों के लेकर सुखद महसूस करती हैं लेकिन उनकी तमन्ना दिग्गज अभिनेत्री तब्बू पर फिल्माए जाने वाले गाने को अपनी आवाज देने की है. शिल्पा ने आईएएनएस से कहा, "बहुत अच्छा लगता है कि मैंने दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, एश्वर्या, काजोल, कटरीना कैफ और कई अन्य के लिए गाना गाया है. लेकिन तब्बू को अपनी आवाज देना मैं बहुत पसंद करूंगी."

'जश्न-ए-तनहाई' गाने के बारे में उन्होंने कहा, "यह एक बहुत बड़ा सम्मान है और मैं प्रीतम को इसका धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने मुझे इस फिल्म ('टाइगर्स') का हिस्सा बनाया. मुझे नहीं लगता कि अगर प्रीतम का साथ नहीं होता तो मैं शानदार (फिल्म निर्देशक) डेनिस तानोविक के साथ काम कर पाती."

क्या उनका मकसद हॉलीवुड फिल्म में गाना गाने का था, इस पर उन्होंने कहा, "हमें नहीं पता होता कि हमारा अगला गाना क्या होने जा रहा है. हम केवल खुद को गाना गाने के लिए तैयार रखते हैं." शिल्पा ने कहा कि सबसे जरूर चीज है कि उनका गाना लोगों और उनके दिलों तक पहुंचे. गायिका एक ऑस्कर विजेता की फिल्म में एक गीत को लेकर काफी रोमांचित हैं.

अगर तब्बू के बारे में बात करें तो जल्द ही वह अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आएंगी. अकीव अली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म अगले साल 15 मार्च 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म को टी-सीरीज और लव रंजन मिलकर प्रोड्यूस करेंगे.

बता दें कि तब्बू और अजय देवगन ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है. दोनों ने विजयपथ, हकीकत, तक्षक जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है. हाल ही अजय और तब्बु दृश्यम और गोलमाल अगेन में नजर आए. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.